National

राहुल गांधी ने लेह से पैंगोंग झील तक दौड़ाई ये स्टाइलिश बाइक, दिखा अलग अंदाज

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज लेह-लद्दाख के दौरे पर हैं। राहुल गांधी आज अपनी पार्टी के नेताओं से मुलाकात करने के साथ-साथ लद्दाख के युवाओं से बात करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी का एक अलग अंदाज देखने को मिला। राहुल ने यहां पैंगोंग झील के रास्ते में बाइक की शानदार सवारी की। राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया। राहुल गांधी ने लिखा कि पैंगोंग झील जा रहा हूं। मेरे पिता कहा करते थे कि ये दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। राहुल ने लेह, लद्दाख और पैंगोंगत्सो के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

राहुल गांधी की यह बाइक राइंडिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को हटाने के बाद जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों, लद्दाख और जे-के में विभाजित किए जाने के बाद से राहुल गांधी की यह पहली लद्दाख यात्रा है।

वहीं पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी गुरुवार को केंद्र शासित प्रदेश की अपनी दो दिवसीय यात्रा शुरू करने के लिए लेह पहुंचे, लेकिन उनका दौरा 25 अगस्त तक बढ़ा दिया गया। शुक्रवार को उन्होंने लेह में युवाओं से बातचीत की। सूत्र ने आगे कहा कि वह लेह में एक फुटबॉल मैच भी देखेंगे। राहुल अपने कॉलेज के दिनों में फुटबॉलर खिलाड़ी रहे हैं। वह 25 अगस्त को 30 सदस्यीय लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषद (एलएएचडीसी)-कारगिल चुनाव की बैठक में भी भाग लेंगे।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH