Top NewsUttar Pradesh

तो क्या अखिलेश यादव बनाएंगे नई पार्टी?

उत्तर प्रदेश, 2017, विधानसभा चुनाव, समाजवादी पार्टी, मुलायम-शिवपाल,akhilesh
समाजवादी पार्टी, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव
akhilesh

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में सत्‍तारूढ़ समाजवादी पार्टी दो फाड़ होने की कगार पर पंहुच गई है। सूत्रों के मुताबिक कल पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव द्वारा जारी 325 उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट के बाद आज मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी 167 उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी कर दी। वैसे इस खबर की किसी सपा के आधिकारिक व्‍यक्ति ने पुष्टि नहीं की है।

आज चले नाटकीय घटनाक्रम में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के खेमों की लगातार कई बैठके हुईं। सूत्रों के मुताबिक अखिलेश के समर्थकों ने उनसे अकेले आगे बढ़ने को कहा दूसरी ओर शिवपाल के खेमे में भी राजनीतिक सर‍गर्मियां तेज रहीं।

शाम को मीटिंग से बाहर निकले अखिलेश खेमे के अहम सदस्‍य मंत्री पवन पांडे ने कहा कि मैं अयोध्‍या से चुनाव लडूंगा और जीतकर अखिलेश यादव को मुख्‍यमंत्री बनाऊंगा। गौरतलब है कि कल की मुलायम सिंह की लिस्‍ट में पवन पाण्‍डेय का टिकट काट दिया गया था।

सूत्रों से यह भी जानकारी मिली कि सीएम अखिलेश यादव आज मुलायम सिंह यादव से जब मिलने गए तो उन्‍होंने कल की लिस्‍ट पर एतराज जताया एवं कहा कि दिखाइए किस सर्वे में अ‍रविंद सिंह गोप, पवन पांडेय, राम गोविंद चौधरी हार रहे हैं। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव काफी नाराज थे।

=>
=>
loading...