Regional

दोस्त की मौत के बाद उसकी बेटी को घर ले आया डिप्टी डायरेक्टर, कई बार किया रेप, हुई प्रेग्नेंट

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में महिला एवं बाल विकास विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी पर अपने दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ कई बार रेप करने और उसे गर्भवती करने का आरोप लगा है। दिल्ली सरकार ने इस मामले में महिला एवं बाल विकास विभाग में तैनात डिप्टी डायरेक्टर को सस्पेंड करने के निर्देश दे दिए हैं। इससे पहले दिल्ली पुलिस भी डिप्टी डायरेक्टर के घर पहुंची है। माना जा रहा है कि जल्द ही डिप्टी डायरेक्टर को गिरफ्तार किया जा सकता है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के सीनियर अधिकारी के रूप में हुई है। आरोपी पर अपने दोस्त की 14 साल की बेटी के साथ कई महीनों तक बलात्कार करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाल शोषण का मामला दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं और POCSO एक्ट के तहत आरोपी अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मामले में अधिकारी की पत्नी पर भी बच्चे के साथ दुर्व्यवहार में कथित तौर पर मदद करने का आरोप लगाया गया है।

पता चला है कि नाबालिग 12वीं कक्षा की छात्रा है। 2020 में उसके पिता की मौत हो गई थी। नाबालिग के पिता और आरोपी दोस्त थे। अपने दोस्त के बाद आरोपी उसकी बेटी को अपने घर ले आया। फिर आरोपी ने 2020 से 2021 के बीच नाबालिग का कई बार रेप किया। नाबालिग जब प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दी। फिर आरोपी अधिकारी की पत्नी ने अपने बेटे से दवाई मंगवाई और घर पर ही नाबालिग का अबॉर्शन करा दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH