National

चक्रपाणि महाराज ने चांद को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की, कहा- शिव शक्ति पॉइंट बने राजधानी

नई दिल्ली। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने चांद को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग की है। उनका कहना है कि कोई और देश अपना हक या अधिकार जताए इससे पहले हमें चांद को हिंदू राष्ट्र घोषित कर देना चाहिए।

उन्होंने इस बाबत एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि संसद से चांद को हिंदू सनातन राष्ट्र के रूप में घोषित किया जाए,चंद्रयान 3 के उतरने के स्थान “शिव शक्ति पॉइंट” को उसकी राजधानी के रूप में विकसित हो ,ताकि कोई आतंकी जिहादी मानसिकता का वहां न पहुंच पाए।

इसके साथ ही उन्होंने चंद्रयान-3 की लैंडिंग वाली जगह का नाम शिव शक्ति रखने पर पीएम मोदी का आभार जताया है। स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने चांद पर जहां चंद्रयान-3 के उतरने वाली जगह का नाम ‘शिव शक्ति पॉइंट’ रखा है।

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्वामी चक्रपाणि महाराज ने इस तरह का अजीबो गरीब को कई बयान दिया हो। इससे पहले 2020 में, जब देश कोरोनो वायरस महामारी से जूझ रहा था, उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में एक “गौमूत्र पार्टी” का आयोजन किया, जहां उन्होंने और उनके साथी अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने बीमारी से बचने के लिए गोमूत्र पिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH