Sports

एशिया कप में आज भारत-पाक के बीच महामुकाबला, पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों की परीक्षा

नई दिल्ली। आज एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। मैच की बात करें तो दोपहर 3:00 बजे से ये मुकाबला शुरू हो जाएगा। मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों की कला का टेस्ट होगा। ऐसे में टीम इंडिया के बैटर्स क्या स्ट्रेटजी अपनाएंगे ये देखने वाला होगा।

अब से एक दिन पहले अगर मौसम की बात करें तो बेहद ही डरावने वाला था। खबरें आ रही थी कि मैच के दौरान बारिश हो सकती है या फिर मुकाबला रद्द भी हो सकता है। पर बीते दिन बारिश नहीं हुई है। मौसम साफ रहा है। अब मौसम विभाग की भविष्यवाणी भी कुछ बदली है। यानी कह सकते हैं की टीम इंडिया के लिए जीत अब दूर नहीं है। वहीं अगर पिच की बात करें तो शुरुआती पल में गेंदबाजों को मदद मिलती हुई नजर आएगी. लेकिन जैसे-जैसे मुकाबला आगे जाएगा, बल्लेबाजी करना आसान हो जाएगा. इसलिए टॉस जीतकर यहां पहले टीम गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

स्कोर की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 280 से 300 के बीच में बनाना चाहेगी क्योंकि बाद में बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है इसलिए एक बड़ा टारगेट पहले ही सेट करना होगा। अगर स्कोर कम रह गया तो समस्या बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम को रह सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH