City NewsUttar Pradesh

यूपी के मिर्जापुर में बदमाशों ने एक्सिस बैंक के ATM कैश वैन को लूटा, विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या

मिर्जापुर। उप्र के मिर्जापुर शहर में बदमाशों ने मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े एक्सिस बैंक के एटीएम कैश वैन को लूट लिया व विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर की है। गोली लगने से तीन अन्य लोग घायल हैं।

वारदात को दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने अंजाम दिया। वो फिल्मी अंदाज में असलहा लहराते फरार हुए। करीब 22 लाख रुपये की लूट हुई है। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में दिनदहाड़े घटी घटना से शहर में सनसनी मची है। पुलिस महकमे में हड़कंप है। कई थानों की फोर्स के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी कैश से भरा बॉक्स बैंक से लाकर वैन में लाकर रख रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार लोग वैन के पास पहुंचे। चारों ने हेलमेट लगा रखा था। बाइक पर पीछे बैठे बदमाशों के दोनों हाथों में असलहा था। बाइक रुकते ही चारों उतरे और हवाई फायरिंग शुरू की। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी। गोली लगते ही गार्ड जमीन पर गिर गया। गार्ड को गोली मारते देख एटीएम कैश वैन का ड्राइवर छिपने गया। वैन में रखे कैश से भरे बॉक्स को एक बदमाश ने उठा लिया। इसके बाद चारों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

बदमाशों के भागने के बाद पता चला कि बैंक गार्ड जय सिंह निवासी चील्ह, कर्मचारी बहादुर निवासी विंध्याचल, अखिलेश कुमार निवासी पड़री और रजनीश मौर्या निवासी सुदंरपुर को गोली लगी है। चारों को आननफानन अस्पताल ले जाया गया। जहां गार्ड जय सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। उसे तीन गोली मारी गई थी। घटनास्थल पर एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH