City NewsRegional

कोटा में यूपी के मऊ की रहने वाली छात्रा ने की आत्महत्या

कोटा। राजस्थान के कोटा में छात्रों के सुसाइड थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब सोमवार को उत्तर प्रदेश के मऊ की रहने वाली नाबालिग छात्रा ने वहां सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि छात्रा ने सायनाइड खाकर अपनी जन ले ली। बता दें कि कोटा में पिछले दो हाफों में यह दूसरी जबकि दो महीने में आठवीं आत्महत्या है। इसके साथ ही इस साल अब तक 26 छात्र अपनी जान ले चुके हैं।

इस मामले के बारे में कोटा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृत छात्रा कोटा के विज्ञान नगर में रहती थी। अभी तक की जानकारी के अनुसार, छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दी है, लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। बता दें कि पिछले हफ्ते ही झारखंड की रहने वाली एक लड़की ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी।

इससे पहले 10 सितंबर को भी कोटा में सुसाइड का एक मामला सामने आया था, जिसमें एक मां-बेटे ने कथित तौर पर जहर खाकर सुसाइड कर ली थी। मिली जानकारी के मुताबिक, आर्थिक परेशानियों की वजह से मां-बेटे ने ये कदम उठाया था। पुलिस को शवों के पास से एक हिसाब-किताब की डायरी और जहर मिला था। मृतकों की पहचान सतविंदर कौर (50) और उसके बेटे रोबिन सिंह (29) के रूप में हुई थी। मां-बेटे तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट में रहते थे। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन प्राथमिक तौर पर ये सुसाइड का मामला लग रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH