EntertainmentTop News

आलिया ने रणबीर को ऐसे किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखी खूबसूरत पोस्ट

मुंबई। रणबीर कपूर के लिए आज गुरुवार का दिन बेहद खास है। एक्टर आज 28 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी टॉक ऑफ द टाउन फिल्म एनिमल का टीजर भी आज रिलीज होने वाला है। इस बीच उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने एक्टर के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा।

एक्ट्रेस ने इसके साथ ही रणबीर कपूर के सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट होने की बात भी कही है। अब उन्होंने ये गलती से बता दिया हो या फिर जानबूझकर, लेकिन एक्टर का राज उनके फैंस को बता दिया है।

रणबीर के लिए आलिया का बर्थडे पोस्ट

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को विश करने के लिए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इनमें उनके क्वालिटी टाइम बिताने से लेकर उनकी शादी तक, कई अनदेखी फोटो शामिल है। आलिया भट्ट ने सबसे पहली फोटो रणबीर कपूर को किस करते हुए शेयर की है।

इसके बाद की तस्वीर में दोनों स्टेडियम में मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में आलिया ने रणबीर का दूल्हा लुक शेयर किया है। वहीं, चौथी फोटो में दोनों के मेहंदी सेरेमनी की है, जिसमें रणबीर, आलिया को अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखा रहे हैं।

आलिया ने खोला रणबीर का राज

एनिमल एक्टर रणबीर कपूर के लिए शेयर किए इस बर्थडे पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान आलिया का कैप्शन खींच रहा है। एक्ट्रेस ने विश करते हुए लिखा, “माय लव.. माय बेस्ट फ्रेंड.. मुझे सबसे खुशी देने वाले शख्स.. जैसा कि आप मेरे बगल में बैठकर अपने सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट से इस कैप्शन को पढ़ेंगे… मुझे सिर्फ इतना कहना है कि हैप्पी बर्थडे बेबी… आपने हर चीज को मैजिकल बना दिया है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH