International

पाकिस्तान: न्यूज डिबेट में पैनलिस्ट के बीच जमकर चले लात घूंसे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक टीवी न्यूज की डिबेट के दौरान दो पैनलिस्ट आपस में ही भीड़ गए। इस दौरान दोनों के बीच खूब लात-घूंसे चले और पटका-पटकी हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये सब एक लाइव शो के दौरान हुआ. मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार, शो में नवाज़ शरीफ की पार्टी के सीनेटर डॉ. अफनान उल्लाह खान शामिल थे.

वहीं दूसरी ओर से इस कार्यक्रम में इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेता मारवत थे। दोनों अलग-बगल में ही बैठे हुए थे। इसी दौरान दोनों के बीच तगड़ी बहस आरंभ हो गई। इस बीच इमरान खान की पार्टी के नेता मारवत अचानक उठे और किसी बात पर नाराज होकर नवाज़ शरीफ की पार्टी के सीनेटर डॉ.अफनान उल्लाह खान को पीटना आरंभ कर दिया।

मारवत ने डॉ अफनान पर घूंसे लात की बरसात कर दी। इससे पहले बाकी लोग कुछ समझ बाते दोनों नेता एक दूसरे को पीटने लगे। वे झगड़ा करते वक्त जमीन पर गिर पड़े। डॉ.अफनान ने मारवत पर खुद पर हमले का आरोप लगाया. डॉ. अफनान का कहना था कि टॉक शो में उनके ऊपर हमला हुआ। वे अहिंसा पर यकीन रखते हैं। वे नवाज़ शरीफ की पार्टी के सिपाही हैं। ये हरकत इमरान खान की पार्टी को सफल नहीं होने देगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH