City NewsRegional

पटना में छात्रा ने छत से कूदकर की आत्महत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक छात्रा ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार शाम करीब 5:00 बजे की है। नागेश्वर कॉलोनी स्थित जय रेजीडेंसी अपार्टमेंट की छत से छात्रा ने नीचे छलांग लगा दी।

आनन-फानन में छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। छात्रा छत से जैसे ही कूदी नीचे करीब ही खड़े दो युवक ने उसे कैच कर बचाने की कोशिश भी की थी। छात्रा का नाम अनन्या था। अनन्या सेवानिवृत प्रोफेसर की इकलौती बेटी थी। वे मूल रूप से गोपालगंज के रहने वाले थे।

छात्रा के माता-पिता इसी अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले पर किराए पर रहते हैं। घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस के साथ-साथ लॉ एंड आर्डर डीएसपी और थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि प्लस टू की परीक्षा में कम अंक आने से वह काफी परेशान रह रही थी।

छात्रा की आत्महत्या करने का लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्रा अपार्टमेंट की सबसे ऊपरी मंजिल पर छत के किनारे रेलिंग पर बैठी है। कुछ देर वह नीचे की ओर देखती है, फिर छलांग लगा देती है। इस दौरान नीचे कुछ लोग खड़े हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH