Entertainment

कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का टीजर रिलीज, इस दमदार डायलॉग ने मचाया तूफान

मुंबई। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘तेजस’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर का एक डायलॉग तूफान मचा रहा है जिसमें कहा गया है- भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नही। टीजर को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। रिलीज के महज 4 घंटों में ही सवा लाख से ज्यादा लोग इस टीजर को देख चुके हैं। तेजस एक देशभक्ति एक्शन फिल्म है और इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तेजस गिल की मुख्य भूमिका में हैं, जो देश के दुश्मनों से मुकाबला करेंगी।

शुरुआत में, टीजर विमान हैंगर के एक लंबे शॉट के साथ खुलता है, जिसके गेट धीरे-धीरे खुलते हैं। भारतीय वायु सेना का विमान बाहर निकलता है। इसके बाद लॉकर रूम के अंदर अपने कुत्ते की टैग चेन निकालते हुए और उसे पहनते हुए कंगना का एक शॉट सामने आता है, इसके बाद दर्शकों को उनकी वर्दी पर उनके मुख्य किरदार का नाम तेजस गिल देखने को मिलता है। फिर शॉट को हैंगर से बाहर टैक्सी कर रहे विमान के शॉट के साथ इंटरकट किया जाता है।

वॉइस-ओवर में कंगना के दमदार वर्ड फ्रेम में भर जाते हैं और वह कहती हैं, जरूरी नहीं कि बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में सिर्फ जंग होनी चाहिए। इससे पहले कि कंगना सूरज की पृष्ठभूमि में एविएटर की एक जोड़ी पहनती और अपनी पीठ को बड़े करीने से बांधती, उसके अंतिम शब्द हैं, भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। तेजस की कहानी वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH