Top NewsUttar Pradesh

वाराणसी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से भिड़ी तेज रफ़्तार आर्टिगा, आठ की मौत

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार को सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है। वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव के पास एक तेज रफ्तार अर्टिगा अनियंत्र‍ित होकर किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी।

टक्‍कर इतनी भीषण थी कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। सभी ग्राम मुजफ्फरनगर दूधिया खुर्द थाना पूरनपुर जिला पीलीभीत के निवासी हैं बताये जा रहे हैं। घटना भोर में करीब चार बजे की है। हादसे में एक बच्चा बचा है, लेकिन उसकी भी हालत गंभीर है।हादसे में मृत महेंद्र पाल और दामोदर सगे भाई हैं।

जानकारी के मुताबिक सभी दर्शन-पूजन के सिलसिले में वाराणसी आए थे। दर्शन से लौटते समय हादसा हुआ है। कार में सिर्फ 3 साल के बच्चे को छोड़ कर सभी 8 लोगों की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद वाराणसी में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH