National

कट्टर ईमानदार होने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी का किरदार अब तार-तार होकर जनता के सामने आ रहा है: सुधांशु त्रिवेदी

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले में ‘आप’ सांसद संजय की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा है कि बीजेपी हमारे नेताओं को झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लगभग एक साल से जांच चल रही हैं लेकिन इन्हें आजतक कुछ भी गड़बड़ नहीं मिला है। ये लोग कभी कुछ कहते हैं तो कभी कुछ और कहने लगते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का डर दिखाकर हमें चुप कराना चाहती है।

उधर, ईडी द्वारा संजय सिंह की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए बीजेपी ने आप पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को अदालत ने सही माना है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अदालत ने प्रथम दृष्टया यह माना है कि यह कहीं से भी यह नहीं दर्शाता है कि उनकी गिरफ्तारी अनापेक्षित या अनावश्यक है यानि कि गिरफ्तारी पूर्ण रूप से उचित है।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पहले उनकी सरकार के एक मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए, जिन्हें जमानत नहीं मिली। फिर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल गए और अब आम आदमी पार्टी के संसदीय दल के नेता संजय सिंह भ्रष्टाचार के आरोप में रिमांड पर हैं। संजय सिंह कोई सामान्य व्यक्ति नहीं हैं, वह आप के संसदीय दल के नेता हैं। इससे यह साफ हो गया है कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार एक आम बात होती जा चली जा रही है और उनके बारे में नित नए खुलासे होना भी अब आम बात हो गई है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अपने आप को कट्टर ईमानदार होने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी का किरदार अब तार-तार होकर जनता के सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि बहुत साफ है पैसे का लेन-देन और चुनावों में उसका प्रयोग और इससे भी बड़ी बात यह है कि साक्ष्य यह आए हैं कि शराब पॉलिसी में बदलाव इस आधार पर किया गया है और यह बदलाव नीतिगत है। इसका मतलब यह है कि पूरी पार्टी इसमें शामिल है। यह शराब का घोटाला तो इनके लिए ऐसा बनता जा रहा है कि इन्होंने ये पॉलिसी वापस की, और वापस लेने के बाद भी उसे डिफेंड कर रहे हैं और उसके बाद से ही ये दलदल में धंसते जा रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH