Entertainment

शिल्पा शेट्टी से अलग हुए राज कुंद्रा, ट्वीट कर लिखा-मुश्किल समय में साथ दें

मुंबई। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म UT69 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के दूसरे ही दिन राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसने सभी को चौंका दिया है। राज ने सोशल मीडिया पर शिल्पा से अलग होने की घोषणा कर दी है।

उन्होंने लिखा, ‘हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन समय के दौरान हमें समय दें।’ राज कुंद्रा की इस पोस्ट ने इंटरनेट पर कई लोगों को चौंका दिया है। क्या वह वाकई अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं या इसके पीछे कुछ और कारण है। यूजर्स तमाम तरह के कयास लगा रहे हैं।

राज कुंद्रा ने इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है। उनके अपडेट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सवाल किया, ‘अलग-अलग मतलब? तलाक?’ दूसरे ने कहा, ‘दुख की बात है कि यह चौंकाने वाली खबर है।’ जबकि एक ने इसे ‘प्रमोशन स्टंट’ कहा।

हालांकि शिल्पा शेट्टी की ओर से उनके सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ नहीं शेयर किया गया है। राज की यह पोस्ट उनकी पहली फिल्म ‘यूटी69’ के ट्रेलर के रिलीज के कुछ दिनों बाद आई है। यूटी 69 ट्रेलर की बात करें तो, इसमें राज कुंद्रा की जिंदगी के उस फेज को दिखाया गया है जंहा उन्होंने बेहद बूरे दिन देखे थे, ट्रेलर में उनकी जेल में कटे दिनों को दिखाया गया है। जेल के लोग राज को ‘एडल्ट फिल्मों का किंग’ कहकर बुलाते थे। इसके अलावा कुंद्रा ने जेल में और किन-किन परेशानियों का सामना किया था इसको भी बारीकी से दिखाया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH