Entertainment

कंगना रनौत ने इजरायल के राजदूत से की मुलाकात, कहा- हमास के आतंकियों को बताया आधुनिक रावण

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंगलवार को इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने युद्ध में इजराइल को अपना समर्थन दिया। इसके साथ ही हमास आतंकियों को आधुनिक रावण बताया और कहा कि ये असुर जल्द ही परास्त होंगे।

इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने X हैंडलर पर शेयर कीं। उन्होंने लिखा, ‘आज पूरी दुनिया, खासकर इजरायल और भारत आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची तो मुझे लगा कि इजरायल एंबेसी आकर उन लोगो से मिलना चाहिए, जो आज के आधुनिक रावण हमास रूपी आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। जिस प्रकार से छोटे बच्चों को और महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा हैं, दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आंतकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा।

कंगना रनौत ने लिखा कि मेरा दिल इजरायल के लिए रो रहा है। हमारे दिलों से भी खून बह रहा है। उन्होंने इजरायल के राजदूत से अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और देश की ताकत लड़ाकू विमान तेजस के बारे में भी चर्चा की। बता दें कि कंगना ने कुछ दिन पहले भी इजरायल का सपोर्ट किया था। हमास को आतंकी बताया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH