Top NewsUttar Pradesh

आजम खान ने अजय राय से मिलने से किया इनकार, कहा- किसी भी पार्टी के लीडर से नहीं मिलना चाहता

सीतापुर। उप्र की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने प्रदेश  कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया है। आजम खान ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी के पॉलिटिकल लीडर से नहीं मिलना चाहता हूं। परिवार के लोगों के अलावा वो किसी से नहीं मिलेंगे। यह इसलिए क्योंकि नियमानुसार इस महीने वो जेल में केवल किसी एक से ही मिल सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय 1 बजे आजम खान से मिलने वाले थे। मगर इससे पहले आजम खान ने अजय राय से मिलने से मना कर दिया। लखनऊ से निकलने से पहले अजय राय ने कहा था कि आजम खान का पूरा परिवार परेशान है, इसलिए उनसे मिलने का प्लान बनाया है। इसे सियासत से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।

अजय राज ने लखनऊ से निकलने से पहले कहा था कि इस मुश्किल वक्त में हम सबका फर्ज बनता है कि हम आजम खान के साथ खड़े रहें। जब हम भाजपा विधायक थे और वो मंत्री थे तब उन्होंने कभी किसी काम के लिए मना नहीं किया। आज वो दु:ख की घड़ी में हैं तो हमारा उनसे मिलने का कर्तव्य बनता है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला व पत्नी तंजीन फातिमा को दोषी पाते हुए तीनों को 7-7 साल की सजा सुनाई है। इसी के चलते आजम खान सीतापुर, अब्दुल्ला हरदोई व तंजीन फातिमा रामपुर जेल में बंद हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH