City NewsUttar Pradesh

गाजियाबाद : मोबाइल लूट के दौरान छात्रा को ऑटो से गिराकर मारने वाला बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने वाले बदमाश का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। बता दें कि आरोपी जितेंद्र उर्फ जित्तू ने 27 अक्टूबर को एनएच-9 पर एक बीटेक छात्रा के साथ मोबाइल लूट की कोशिश की थी, लेकिन जब छात्रा ने चलती ऑटो में मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाश ने उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद छात्रा ऑटो की चपेट में आ गई और काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई। हादसे के बाद छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पुलिस ने 29 अक्टूबर की रात को बदमाश को गिरफ्तार किया था उस वक्त मुठभेड़ में आरोपी को गोली लगी थी, वहीं एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया था। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती किया था। अस्पताल में इलाज के दौरान बदमाश की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि जीतू के खिलाफ लूट और चोरी के 12 मुकदमे दर्ज हैं। थाना मसूरी से उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। वह आदतन अपराधी है। छात्रा से लूट के मामले में डीसीपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 29 अक्टूबर की रात को पुलिस मसूरी थाना क्षेत्र में नहर पटरी के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस को सामने से 2 मोटरसाइकिल सवार आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दोनों बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे, इसी बीच जब पुलिस ने पीछा करने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। जब पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की तो एक आरोपी घायल हो गया। एक बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया, लेकिन आरोपी जितेंद्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH