City NewsUttar Pradesh

भाजपा विधायक की पत्नी लखनऊ स्थित घर से गायब, बेटे ने गाजीपुर थाने में दर्ज कराई शिकायत

लखनऊ। सुलतानपुर के लंभुआ से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मंगलवार सुबह लखनऊ इंदिरानगर के घर से अचानक गायब हो गईं। उनके बेटे ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लगी हैं।

डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि विधायक सीताराम वर्मा का गाजीपुर सेक्टर-8 में घर है। यहां उनकी 65 वर्षीय पत्नी पुष्पा वर्मा परिवार संग रहती हैं। मंगलवार सुबह छह बजे पुष्पा किसी को कुछ बताए बिना ही घर से कहीं चली गईं। काफी तलाशने पर भी उनका पता न चलने पर बेटे सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने पिता को खबर दी।

इस बीच बेटे पंकज ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। दोपहर में विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे।विधायक ने डीसीपी से मिलकर पत्नी को तलाशने में मदद मांगी। डीसीपी ने गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस की टीमों को पुष्पा को तलाशने के लिए लगाया है।

डीसीपी ने बताया कि सुबह नौ बजे के आसपास पुष्पा इंदिरानगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास देखी गई थीं। पुलिस सीसी कैमरों और इंटरनेट मीडिया की मदद से उनकी तलाश में लगी है। पुष्पा वर्मा को भूलने की बीमारी है और उनका इलाज भी चल रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH