NationalTop News

एथिक्स कमेटी पर अनैतिक सवाल पूछने का महुआ मोइत्रा ने लगाया आरोप, आ गईं बैठक से बाहर

नई दिल्ली। TMC सांसद महुआ मोइत्रा आज Cash For Query मामले में संसद की आचार समिति के सामने पेश हुईं। सुबह के वक्त संसद पहुंची महुआ मोइत्रा दोपहर बाद अचानक बैठक बीच में छोड़ बाहर आ गईं। उन्होंने आचार समिति पर व्यक्तिगत और अनैतिक सवाल पूछने के आरोप लगाए हैं। इस दौरान उनके साथ बीएसपी सांसद दानिश अली भी मौजूद थे।

अनैतिक सवाल पूछने के आरोप

जानकारी के मुताबिक विपक्षी सदस्यों और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के हंगामे के बावजूद संसद की आचार समिति ने विचार-विमर्श जारी रखा है। बैठक से वॉकआउट कर बाहर निकले कांग्रेस सांसद और पैनल के सदस्य एन उत्तम कुमार रेड्डी कहा कि उन्हें आचार समिति के अध्यक्ष द्वारा टीएमसी सांसद से पूछे गए सवाल अशोभनीय और अनैतिक लगे।

बैठक के तरीकों पर भी सवाल

आचार समिति के विपक्षी सदस्यों ने बैठक आयोजित करने के तरीकों पर भी सवाल उठाए हैं। मामले में विपक्ष के विरोध के बाद भी समिति ने विचार-विमर्श जारी रखा है। इससे पहले आज दिन में TMC सांसद ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को निराधार बताया था। उन्होंने संसदीय समिति को बताया कि यह आरोप वकील जय अनंत देहाद्राई ने बदले की भावना से लगाए हैं।

विपक्षी सांसदों का मिला साथ

इस बीच बैठक में उन्हें एन उत्तम कुमार रेड्डी और बसपा के दानिश अली सहित कुछ विपक्षी सांसदों का समर्थन मिला। जबकि वीडी शर्मा सहित कुछ भाजपा सदस्यों की मंशा थी कि वो उनके ऊपर लगाए गए आरोपों के सीधे-सीधे जवाब दें, न कि इसे अपने व्यक्तिगत संबंधों से जोड़कर देखें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH