Top NewsUttar Pradesh

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने नीतीश कुमार की तुलना कौरवों से की

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर जो बयान दिया, उस पर बवाल मच गया है. महिला आयोग से लेकर आम लोग तक सभी उनकी काफी निंदा कर रहे हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने नीतीश कुमार की तुलना कौरवों तक से कर दी है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार की बातें C ग्रेड फिल्मों वाले डायलॉग की तरह थीं। अगर उनको नॉलेज देनी थी, तो और भी कई तरीके है जिससे वो अपनी बात रख सकते थे। हमे मालूम है कि कौरवों ने जब द्रोपदी का अपमान किया था, कौरवों की बर्बादी वही से शुरू हुई थी। मुझे लगता है कि बिहार में भी नीतीश सरकार के खराब दिन शुरू हो गए हैं।

रेखा शर्मा ने कहा कि स्पीकर ने अब तक उनके शब्द हटाए नहीं है, मीडिया में उनके बयान चल रहे हैं। रेखा शर्मा ने विपक्ष को भी विधानसभा से वाक आउट करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। बिहार के सीएम का कल का बयान बेहद अपमानजनक था।

विवादित बयान देने के बाद चारों ओर से आलोचना झेल रहे नीतीश कुमार ने आखिरकार माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बयान किसी को गलत लगा तो मैं माफी मांगता हूं। मेरा बयान महिला उत्थान के संदर्भ में था और उनकी बेहतरी के लिए था। नीतीश ने कहा कि मेरा मकसद किसी को तकलीफ पहुंचाना नहीं था। मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। निंदा करने वालों का अभिनंदन करता हूं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH