Regional

तमिलनाडु: चेन्नई-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर दो बसों में भिड़ंत, दोनों ड्राइवर समेत पांच की मौत

बेंगलुरु। तमिलनाडु के तिरुपत्तूर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है वहीं, करीब 60 लोग घायल हुए हैं। शनिवार की तड़के सुबह चेन्नई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह हादसा दो बसों की आमने-सामने टक्कर के बाद हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु में चेन्नई-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर शनिवार को तड़के सुबह यह घटना हुई है। हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि परिवहन निगम की एक बस और एक ओमनी बस की आमने-सामने भिड़ंत हुई है। एक पुलिस अधिकारी से मिली सूचना के अनुसार, राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम की बस बेंगलुरु से चेन्नई जा रही थी, जो वानीयंबाडी के पास चेट्टियाप्पनूर में अचानक एक प्राइवेट ओमनी बस से टकरा गई। शनिवार की सुबह करीब 4 बजे हुए इस दुर्घटना में एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में दोनों बस चालक भी शामिल हैं।

भाषा के अनुसार, 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी वहीं, एक चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिन लोगों की मौके पर मौत हुई है, उनमें गुडुवनचेरी की रितिका (32), वानीयंबाडी के मोहम्मद फिरोज (37), एसईटीसी बस के ड्राइवर एलुमलाई (47) और चित्तूर के बी अजित (25) शामिल हैं, जबकि ओमनी बस के ड्राइवर एन सैयद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH