Entertainment

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक राजकुमार कोहली का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई। हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। वो 93 वर्ष के थे। बताया जा रहा है कि उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक है। उनके निधन से न सिर्फ उनके परिवार में बल्कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच भी शोक की लहर है। उनके बेटे और बिग बॉस 7 के प्रतियोगी ने अभी तक अपने पिता के निधन को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा है.

हालांकि, डायरेक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, राज कुमार कोहली नहाने गए थे, लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आए तो उनके बेटे और एक्टर अरमान कोहली दरवाजा तोड़कर अंदर गए, जहां उनके पिता बेहोश पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

राजकुमार कोहली कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे 1966 की फिल्म ‘दुल्ला भट्टी’ और 1970 के दशक की दारा सिंह स्टारर फिल्म ‘लुटेरा’ का निर्देशन करने के लिए प्रसिद्ध थे। उनके और पॉपुलर फिल्मों में नागिन (1976), जानी दुश्मन (1979), बदले की आग, नौकर बीवी का और राज तिलक (1984) जैसी कलाकारों वाली फिल्में शामिल हैं। उनकी फिल्मों में अक्सर सुनील दत्त, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और एक्ट्रेस रीना रॉय और अनीता राज जैसे अभिनेता शामिल होते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH