City NewsUttar Pradesh

गाजियाबाद: स्कूटी सीख रही युवती से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। गाजियाबाद में गैंगरेप मामले में फरार चल रहे आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के के पास से तमंचा और कारतूस बरामद करने की बात कही है। पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खानपुर के जंगल में कुछ संदिग्ध बैठे हैं। ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस और स्वाट टीम मौके पर पहुंची। जहां पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली एक बदमाश के दोनों पैरे में लगी। अन्य मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी पहचान खानपुर गांव के जुनैद के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपित जुनैद ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को खानपुर के जंगलों में दो युवतियां और एक युवक खड़े थे। लड़की वहां स्कूटी सीखने आई थी। जिन्हें देखकर उसने अपने अन्य साथी को मौके पर बुला लिया। उसने और उसके दोनों साथियों ने युवती को झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर दो अन्य साथियों को भी मौके पर बुलाया। जो दूसरी युवती को झाड़ियों में ले जाने की कोशिश करने लगे। तभी वहां एक निजी कार आ गई।

तभी सभी मौके से भाग गए। पुलिस ने उसके साथियों के बारे में जानकारी हासिल की है। उनकी तलाश में टीमें लगी हैं।जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पकड़े गए आरोपित मजूदरी करते हैं। पुलिस उपायुक्त ग्रामीण ने बताया कि युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने और दूसरी युवती से कोशिश करने के दौरान उनके साथ खड़े मित्र ने कोई विरोध नहीं किया। न ही उनको बचाने के लिए पुलिस को या ग्रामीणों को सूचना दी। हालांकि पुलिस को अब तक की जांच में उसकी भूमिका नहीं मिली है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH