RegionalTop News

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर आक्रोश, जयपुर में भारी पुलिस बल तैनात; न्यायिक जांच की मांग

जयपुर। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को गोली मारकर हत्या के बाद जयपुर में हड़कंप मच गया। शहर में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किए गए। बता दें कि गोगामेड़ी के आवास पर उनसे मिलने के बहाने पहुंचे तीन बदमाशों ने उनपर 15 से ज्यादा गोलियां चलाई।

उनके निधन पर राजपूत समुदाय में जबरदस्त आक्रोश पैदा हो चुका है। घटना के विरोध में आज राजस्थान बंद का आह्वान किया है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या की न्यायिक जांच की मांग को लेकर बंद का आह्वान किया गया है। मंगलवार को जयपुर के कई इलाकों में राजपूत समुदाय के लोगों ने आक्रोश जाहिर किया है। मेट्रो मास अस्पताल के बाहर लोगों ने मंगलवार को प्रदर्शन किए। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को इसी अस्पताल में लाया गया था।

जयपुर में भारी पुलिस बल तैनात

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजपूत समुदाय के संगठनों द्वारा राज्यव्यापी बंद के आह्वान के कारण जयपुर के कुछ हिस्सों में पुलिस तैनात की गई है।

बदमाशों की जल्द होगी गिरफ्तारी

जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जार्ज जोसफ ने देर शाम जारी अपने बयान में कहा, पुलिस के पास सभी आरोपियों और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज हैं। दोनों बदमाशों की तलाश की जा रही है। उनको जल्द पकड़ लेंगे।

राज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा से रिपोर्ट मांगी है। गोगामेड़ी का सुरक्षाकर्मी अजीत सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है। बदमाशों को गोगामेड़ी के घर लेकर जाने वाले नवीन शक्तावत की भी मौत हो गई। नवीन की मौत बदमाशों की फायरिग में हुई है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि फरार होते समय बदमाशों ने नवीन पर फायरिंग क्यों की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH