National

बीजेपी सांसदों से बोले पीएम मोदी, मेरे नाम के आगे आदरणीय, श्री और जी जैसे शब्द न लगाएं

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में गुरुवार को भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई है। इस मीटिंग में पार्टी के सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया और उन्हें माला पहनाकर सम्मानित किया। तीन राज्यों में भाजपा को मिली प्रचंड जीत के बाद उनका सम्मान किया गया है। इस दौरान सांसदों ने नारे भी लगाए। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह अकेले मोदी की जीत नहीं है, बल्कि सभी कार्यकर्ताओं की जीत है।

संसदीय दल की बैठक में पीएम ने विश्वकर्म योजना पर जोर देते हुए कहा कि सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए काम करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं, उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जाएं। संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद भी मैदान में उतरें। उन्होंने सांसदों से कहा कि सभी सांसद कार्यकर्ताओं के साथ टीम बनाकर अपने-अपने इलाकों में विक्सित भारत यात्रा निकालें और खुद भी उसमें भाग लें।

वहीं VIP कल्चर के खिलाफ खड़े पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के सांसदों को हिदायत देते हुए कहा कि उन्हें ‘मोदी जी’ की बजाय सिर्फ मोदी बुलाने का आग्रह करते हुए कहा कि जनता उन्हें सिर्फ मोदी के नाम से जानती है, इसलिए उन्हें मोदी जी के नाम से बुलाकर जनता से दूर मत करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके नाम के साथ आदरणीय, श्री और जी जैसे संबोधन का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH