RegionalTop News

छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय आज लेंगे CM पद की शपथ, पीएम मोदी सहित तमाम दिग्गज रहेंगे मौजूद  

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथग्रहण समारोह में पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि पीएम मोदी समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता इस आयोजन में शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, दोपहर डेढ़ बजे शपथग्रहण समारोह का आयोजन होने वाला है।

छत्तीसगढ़ के होने वाले सीएम विष्णु देव साय ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज को शपथग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है।

50 हजार से अधिक लोग बनेंगे शपथग्रहण के गवाह

छत्तीसगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष अरुण साव ने नई कैबिनेट को लेकर चल रही अटकलों के बारे में बताया कि शपथ लेने वाले नेताओं की सही संख्या समय पर सभी को पता चल जाएगी। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में तैयारियां की गई हैं, जहां शपथ ग्रहण समारोह होगा। समारोह में 50,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

अरुण साव ने कहा कि चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत की तरह विष्णु देव साय का शपथग्रहण समारोह भी ऐतिहासिक होगा।

समारोह में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी. नड्डा, केंद्रीय मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH