City NewsRegional

उद्योगपति को हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में कपल सहित चार गिरफ्तार

बेंगलुरु। सेंट्रल सिटी क्राइम ब्रांच (सीसीबी) की विशेष शाखा ने एक उद्योगपति को हनी ट्रैप में फंसाने के आरोप में एक विवाहित जोड़े सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच से पता चला कि पति ने अपनी पत्नी को विधवा के रूप में दर्शाया था और उसे फंसाने और पैसे ऐंठने के लिए एक उद्योगपति के साथ भेजा था। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान खलीम, सबा, ओबेद रकीम और अतीक के रूप में की गई है। खलीम और सबा विवाहित जोड़े ने एक उद्योगपति अतीउल्लाह को फंसाने का प्रयास किया।

खलीम ने अपनी पत्नी सबा का परिचय अतीउल्ला से विधवा के रूप में कराया और उसकी देखभाल करने को कहा। जल्द ही अतीउल्लाह और सबा के बीच शारीरिक नजदीकियां बढ़ गईं। उन्होंने अतीउल्लाह को आरआर नगर इलाके में एक होटल का कमरा बुक करने के लिए आधार कार्ड के साथ आने के लिए कहा। जब अतीउल्लाह होटल के कमरे में दाखिल हुआ, तो आरोपी अंदर घुस आया और उसके परिवार से उसके अफेयर को छुपाने के लिए उससे 6 लाख रुपये की मांग की।

जब आरोपी हंगामा कर रहे थे, तो सीसीबी पुलिस को सूचना मिली और उन्होंने होटल पर छापा मारा। अधिकारियों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया। पुलिस को संदेह है कि आरोपी हनी ट्रैपिंग और जबरन वसूली के कई मामलों में शामिल हो सकते हैं। आरआर नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की जा रही है और आगे की जांच चल रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH