NationalTop News

आखिर कबतक भागेंगे शराब घोटाले के ‘किंगपिंग’ कानून के हाथ बहुत लंबे हैं: बीजेपी ने साधा केजरीवाल पर निशाना 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होने पर बीजेपी ने कहा कि वो पिछली बार भी पूछताछ से भागे और इस बार भी भागे हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले मामले के ‘किंगपिंग’ अरविंद केजरीवाल पूछताछ से भाग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आखिर कबतक भागेंगे, कहां तक भागेंगे। कानून के हाथ बहुत लंबे हैं। आपने घोटाले किए हैं, आपको पकड़ा जाएगा। बीजेपी ने आरोप लगाया कि सत्ता की चाह में शराब घोटाला किया गया है।

पात्रा ने कहा कि अगर केजरीवाल को इतना भरोसा है तो ED के सामने क्यों नहीं जा रहे हैं। कुशासना और विपश्यना एकसाथ नहीं चल सकता है। अगर आपको इतना आत्मविश्वास है तो जेल में सारे आसनों की व्यवस्था है। मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जेल गए हैं, इसलिए वो भाग रहे हैं।

सिसोदिया को सूली पर लटकाया

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को सूली पर लटका दिया। जैन भी जेल गए। इस सबसे डरकर ये भाग रहे हैं। पर कबतक भागेंगे, कहां कहां भागोगे? कितना होशियार बनकर होशियारपुर भागोगे? कानून के हाथ लंबे होते हैं, आपने घोटाले किए हैं, आपको पकड़ा जाएगा। पिछली बार मप्र में रोड शो के नाम पर भागे थे, INDI अलायंस के सहारे पीएम बनने का सपना देख रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH