National

जम्मू-कश्मीर: मस्जिद में अजान दे रहे रिटायर्ड डीएसपी की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अब बारामूला के गैंटमुल्ला इलाके की मस्जिद में अजान दे रहे एक रिटायर्ड डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, रविवार को बारामुला के गैंटमुल्ला के शीरी में रिटायर्ड एसएसपी मोहम्मद रफी मस्जिद में अजान दे रहे थे। उसी वक्त आतंकियों ने उनपर गोली चला दी. गोली लगते ही रफी जमीन पर गिर गए और उनकी मौत हो गई। तड़के सुबह हुई भीषण गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर जम्मू कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की ओर से बताया गया है कि आतंकवादियों की तलाश में इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।जम्मू कश्मीर पुलिस एक्स पर एक ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है और लोगों को इस इलाके से दूर रहने की सलाह दी है।

इससे पहले गुरुवार को घाटी के राजौरी में आतंकियों ने सेना के दो वाहनों को अपना निशाना बनाया था। तब आतंकियों ने घात लगाकर सेना की दो गाड़ियों पर हमला किया था। जिसमें चार जवान शहीद हो गए थे. जबकि तीन जवान घायल भी हुए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की शाखा पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट ने ली थी।

इस आतंकी हमला के बाद से सुरक्षा बल लगातार पुंछ के थानामंडी-सूरनकोट क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं और गली इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, इसी बीच रविवार को रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या करने का ये मामला सामने आया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH