Regional

ड्राइवर से उसकी औकात पूछने वाले कलेक्‍टर पर गिरी गाज, पद से हटाए गए

भोपाल। मध्य प्रदेश के शाजापुर में ड्राइवर से उसकी औकात पूछने वाले शाजापुर कलेक्‍टर किशोर कन्‍याल को उनके पद से हटा दिया गया है। एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि वह खुद गरीब के बेटे हैं और इस सरकार गरीबों की है। इस सरकार में सभी का सम्मान होना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने राज्य के बाकी अधिकारियों को भी अपनी भाषा पर संयम रखने का निर्देश दिया है।

किशोर कन्याल को पद से हटाने के बाद मध्य प्रदेश सरकार ऋजु बाफना को को कलेक्टर बनाया गया है। बता दें कि दो दिनों तक चली ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के दौरान शाजापुर में कलेक्टर किशोर कन्याल ने एक ट्रक चालक को हड़काया था। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। इस वीडियो में कलेक्टर किशोर कन्याल ड्राइवर के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे थे। वह सीधे तौर पर ड्राइवर से पूछ रहे थे कि उसकी औकात क्या है. जबकि ट्रक चालक अपनी मांगों के समर्थन में हड़ताल और धरना प्रदर्शन करने पर अड़े हुए थे।

अब केंद्र सरकार के आश्वासन के बाद भले ही ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल खत्म हो चुकी है। देश भर में ट्रकों के पहिए फिर से सड़कों पर दौड़ने लगे हैं, लेकिन कलेक्टर के इस दुर्व्यवहार का मामला थमता नजर नहीं आ रहा। मामला तूल पकड़ने पर खुद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को सामने आना पड़ा। उन्होंने कलेक्टर को पद से हटाते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों की है और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से चल रही है. इसमें सबका प्रयास और सबका विकास शामिल है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH