Entertainment

अपनी लोकप्रियता का असर बच्चों पर नहीं पड़ने देना चाहते एफ्लेक

Ben-Affleckलॉस एंजेलिस | हॉलीवुड अभिनेता बेन एफ्लेक का कहना है कि उनका सबसे बड़ा सपना सच हो गया है, लेकिन उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

वेबसाइट ‘द गार्जियन डॉट कॉम’ के मुताबिक, एफ्लेक गैंगस्टर फिल्म ‘लाइव बाय नाइट’ लेकर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ इसमें अभिनय भी किया है। इसका टैग लाइन है, ‘अमेरिकी सपने कीमत चुकाने पर साकार होते हैं।’ एफ्लेक इस बात से सहमत हैं और कहते हैं कि उन्होंने अपने निजी जीवन में भी इसका अनुभव किया है।

एफ्लेक ने कहा, “बिल्कुल, मैं खुशकिस्मत रहा हूं। मेरा सबसे बड़ा सपना सच हुआ है, लेकिन इसकी कीमत मुझे अपनी असली पहचान को दांव पर लगाकर चुकानी पड़ी।”

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक चेहरा बन जाने से कई चीजें बदल जाती हैं। मीडिया आपके जीवन में ताक-झांक कर सकती है और आपको इस असुविधा के साथ जीना पड़ता है।

अभिनेत्री जेनफिर गार्नर से अलगाव के बाद भी एफ्लेक के उनके साथ अच्छे संबध है। दोनों दो बेटियों वायलट (10), सेराफिना (7) और चार साल के बेटे सैमुएल के माता-पिता हैं।

अभिनेता ने कहा कि वह अपने जीवन के लगतार मीडिया में रहने को लेकर सहज हो गए हैं, लेकिन जब उनके बच्चों की निजता का हनन होता है तो वह परेशान हो उठते हैं।

अभिनेता ने कहा कि वह बच्चों को इन सबसे दूर रखने और सुरक्षा का अहसास कराने की पूरी कोशिश करते हैं। वार्नर ब्रदर्स की पेशकश ‘लाइव बाय नाइट’ भारत में 13 जनवरी को रिलीज होगी।

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht