City NewsRegional

AI कंपनी की CEO ने की अपने चार साल के बेटे की हत्या, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला को अपने ही चार साल के बच्चे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने इस अपराध को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेटा पिता से मिल पाए। पुलिस ने आरोपी मां को सोमवार को गिरफ्तार किया। सुचाना सेठ नाम की आरोपी महिला बेंगलुरू के एआई स्टार्टअप में सीईओ के तौर पर काम करती है।

पुलिस ने बताया कि सुचाना सेठ ने नॉर्थ गोवा के एक होटल में अपने 4 साल के बेटे की हत्या की और उसके शव को बैग में रख दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने बच्चे के शव के साथ कर्नाटक वापस जाने के लिए सोमवार सुबह टैक्सी से निकल गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से बच्चे के शव के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया।

हैरान कर देने वाली इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब होटल का स्टाफ सफाई के लिए उस कमरे में गया जहां सुचाना सेठ ठहरी हुई थी। सफाई के दौरान स्टाफ को कमरे में खून के धब्बे दिखे, जिससे उसे शक हुआ। स्टाफ ने इसकी जानकारी होटल मैनेजमेंट को दी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के दौरान होटल के स्टाफ से पता चला कि महिला टैक्सी से कर्नाटक जा रही है, महिला को इसकी व्यवस्था होटल ने ही कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने होटल वालों से उस टैक्सी ड्राइवर का नंबर लिया। पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को फोन करके महिला के बारे में बताया और उसे टैक्सी पास के किसी पुलिस स्टेशन पर ले जाने के लिए कहा। साथ ही पुलिस ने ड्राइवर को यह हिदायत भी दी कि इस बारे में आरोपी महिला को जरा भी संदेह न हो। इस वक्त तक टैक्सी कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में एंटर हो चुकी थी। ड्राइवर ने पुलिस के बताए अनुसार पास महिला को भनक लगे बिना ही टैक्सी को ऐमंगला पुलिस स्टेशन की ओर ले गया। जहां से पुलिस ने सुचाना सेठ को बेटे के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH