Entertainment

पायलट को मारने वाले यात्री पर भड़के सोनू सूद, कहा- एयरलाइन स्टाफ को सेल्फ डिफेन्स ट्रेनिंग लेनी होगी

नई दिल्ली। इस समय देश के कई हिस्सों समेत पूरे उत्तर भारत में भीषण सर्दी पड़ रही है। ऐसे में रेल और सड़क मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक तो ठंड ऊपर से कोहरे की वजह से ट्रेनें और बसें काफी लेट चल रही हैं। कुछ ऐसा ही हाल एयरलाइंस का भी है। लेकिन बीते सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें एक यात्री प्लेन के लेट होने पर पायलट को मारता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो पर अभिनेता सोनू सूद ने हैरानी और निराशा जाहिर करते हुए रिएक्शन दी है। वीडियो में एक पुरुष यात्री को विमान में पायलट के साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि उड़ान दिल्ली से गोवा जा रही थी और पायलट, जो यात्री केबिन में उड़ान की स्थिति की घोषणा कर रहा था, पीले रंग की हुडी पहने एक यात्री ने उसे टक्कर मार दी।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोनू सूद ने अपना खौफ जाहिर किया और लिखा कि जल्द ही एयरलाइन स्टाफ को ऐसे यात्रियों से खुद को बचाने के लिए सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग से गुजरना होगा। सोनू सूद ने लिखा, अगर लोग ऐसे ही अनकंट्रोल बिहेवियर करते रहे तो जल्द ही एयरलाइन कर्मचारियों के लिए सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग अनिवार्य करनी चाहिए।

जानकारी के मुताबिक, पायलट पर दोपहर करीब 1 बजे हमला किया गया। दिल्ली से गोवा की उड़ान सुबह 7.40 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन शाम 6 बजे रवाना हुई। वीडियो में मेक पैसेंजर को गलियारे में दौड़ते और पायलट को मारते हुए देखा गया। उसे यह कहते हुए सुना गया, चलाना है तो चला, नहीं तो मत चला, खोल दे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH