National

अखिलेश यादव का बयान, बोले- नीतीश कहीं नहीं जाएंगे, वो इंडिया गठबंधन को और मजबूत करेंगे

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मारने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार INDI गठबंधन को दगा देकर NDA में शामिल हो सकते हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि उन्‍हें उम्मीद है कि नीतीश कुमार एनडीए में नहीं जाएंगे, वह इंडिया गठबंधन में रहेंगे, इसे और मजबूत करेंगे।अखिलेश यहां कन्नौज के उमर्दा ब्लाॅक क्षेत्र के बहोसी ग्राम पंचायत के फकिरपुरा गांव में पीडीए (पिछडा, दलित, अल्पसंख्यक) की चौपाल में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, “जीत के लिए इंडिया गठबंधन मजबूत हो गया है। नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, बल्कि गठबंधन को मजबूत करेंगे। अब कांग्रेस को भी अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। वे ममता बनर्जी को मनाएं और छोटे-छोटे दलों को भी साथ में रखें।”

सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी सरकार आई तो सेना में भर्ती की प्रक्रिया पूर्व की तरह होगी। अग्निवीर की व्यवस्था को बंद कराया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि आज रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी है। ऐतिहासिक महंगाई है। चौतरफा भ्रष्टाचार है। देश के सौहार्द को खत्म करने की साजिश हो रही है। देश की एकता, भाईचारा और एकता का तानाबाना तोड़ने का काम भाजपा कर रही है। किसान ठगा महसूस कर रहा है। किसानों को फसलों की सही कीमत नहीं मिल रही है। नौजवान नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं, निराश हैं।

उन्‍होंने कहा कि योगी राज में सड़कों पर सांड घूम रहे हैं, लोगों को मार रहे हैं। जनता इस सरकार से परेशान है। जनता ने इंडिया गठबंधन, जो प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस यानी पीडीए है, के साथ रहने का मन बना लिया है। पीडीए 90 फीसदी आबादी की आवाज है। पीडीए ही लोकसभा चुनाव में एनडीए को हराएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH