National

बार-बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं: नीतीश कुमार

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने राजभवन में राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा है। आज शाम 5 बजे NDA के सीएम के तौर पर नीतीश कुमार बिहार के सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। इसी के साथ नीतीश कुमार नौवीं बार बिहार के सीएम पद की शपथ लेंगे। उधर कांग्रेस-जेडीयू नेता से इस कदर नाराज है कि उनकी तुलना उसने गिरगिट से कर दी है और कहा है कि जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

कांग्रेस महासचिव (कम्युनिकेशन) जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘बार-बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस विश्वासघात के विशेषज्ञ और उन्हें इशारों पर नचाने वालों को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी। बिलकुल साफ है की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से प्रधानमंत्री और बीजेपी घबराए हुई है और उससे ध्यान हटाने के लिए यह राजनीतिक ड्रामा रचा गया है।

पश्चिम बंगाल के बागडोगरा में मीडिया से बात करते हुए जयराम रमेश ने इंडिया गठबंधन के भविष्य को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘इंडिया गठबंधन मजबूत है। यहां-वहां कुछ स्पीडब्रेकर मिले हैं. मगर हम लोग एक साथ आकर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे। सभी पार्टियां-डीएमके, एनसीपी, टीएमसी और एसपी साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी और बीजेपी को हराएंगीं।’ कांग्रेस के साथ पश्चिम बंगाल में टीएमसी और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने गठबंधन से इनकार किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH