Uttar Pradesh

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह के बेटे की शादी में पहुंचीं मायावती, वर-वधु को दिया आर्शीवाद

लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने शानिवार को बसपा विधायक उमाशंकर सिंह के बेटे की शादी में पहुंचकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया। वैवाहिक कार्यक्रम गोमती नगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क में संपन्न हुआ। इस दौरान मायावती के साथ बसपा के कई नेता भी मौजूद रहे। उमाशंकर सिंह बलिया जिले के रसड़ा विधानसभा से बसपा के विधायक हैं।

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘पुत्र चिरंजीव प्रिंस युकेश सिंह जी के शुभ विवाह के सुअवसर पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। हमारे परिवार की इस ख़ुशी के अवसर पर पधारकर अपना आशीर्वाद देने के लिए आदरणीय बहन कुमारी मायावती का मैं अपने पूरे परिवार की तरफ़ से आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। बता दें बीएसपी सुप्रीमो अपनी पार्टी के किसी भी नेता या कार्यकर्ता के मांगलिक या पारिवारिक कार्यक्रम में नहीं जाती हैं। मगर राजधानी में उमाशंकर सिंह के बेटे की शादी में पहुंचकर उन्होंने सभी को चौंका दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी मायावती उमाशंकर सिंह की बेटी के विवाह में लखनऊ के उनके आवास पहुंची थी। उमाशंकर सिंह की पहचान रसड़ा विधानसभा क्षेत्र से BSP के विधायक और पार्टी के कद्दावर नेताओं में होती है। इतना ही नहीं वो अपने इलाके में भी काफी लोकप्रिय हैं। उमाशंकर जब पहली बार विधायक बने थे, तब क्षेत्र के 251 गरीब जोड़ों का सामूहिक विवाह अपने खर्चे से कराया था। इन्होंने कोरोना काल में भी 351 जोड़ों की सामूहिक शादियां करवाई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH