EntertainmentInternational

36 साल की एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से थीं परेशान

नई दिल्ली। एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने 36 वर्ष की उम्र में आत्महत्या कर ली है। वो पिछले काफी समय से मानसिक समस्याओं से जूझ रही थीं। काग्नी लिन कार्टर के दोस्तों ने इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार को ओएच के पर्मा स्थित उनके आवास पर काग्नी का निधन हो गया था। वहीं, अब काग्नी के दोस्तों ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एडल्ट फिल्म स्टार के निधन की जानकारी दी है। इस खबर से फैंस बेहद दुखी है और काग्नी की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि काग्नी लिन कार्टर मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान थी और इसकी वजह से वो काफी बेचैन रहती थी। इतनी पॉपुलैरिटी और टेलेंट के बाद भी काग्नी समय के साथ इन परेशानियों से घिरती गई और आखिर में आकर उन्होंने सुसाइड कर अपनी जान दे दी। बता दें कि एक्ट्रेस के दोस्तों ने इस परेशानी से निकलने के लिए उनकी बेहद मदद भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। काग्नी के दोस्तों ने उनकी स्वास्थ्य परेशानियों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया।

रिपोर्ट्स की मानें तो 2000 के दशक के मध्य से काग्नी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके काम और टेलेंट ने उन्हें एवीएन अवॉर्ड से भी नवाजा। इसके बाद उन्होंने अपना खुद का स्टूडियो खोलने का फैसला किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH