EntertainmentSports

तानिया सिंह सुसाइड केस: पुलिस ने IPL खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया, फोन कॉल से शक गहराया

सूरत। गुजरात पुलिस ने मॉडल तानिया सिंह सुसाइड के मामले में सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। सूरत की मॉडल तानिया सिंह की 20 फरवरी को आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई थी। तानिया ने सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में आत्महत्या की है। इसके बाद सूरत पुलिस ने ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि पुलिस की जांच में सामने आया है कि मॉडल तानिया ने सुसाइड करने से पहले आखिरी बार अभिषेक शर्मा को ही कॉल किया था। इसलिए पुलिस कई एंगल से इस केस का जांच कर रही है।

दरअसल, तानिया सिंह की उम्र 28 साल थी और वह फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में काम काम करती थीं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दस हजार से अधिक फॉलोवर्स थे। मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था कि वह एक डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल हैं। उन्होंने कल (20 फरवरी) देर रात अपने घर पर सुसाइड कर लिया। इसके बाद स्थानिय पुलिस ने जांच शुरू की तो क्रिकेटर अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि वह तानिया सिंह के दोस्त थे। इसलिए पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH