EntertainmentRegional

पिता बनेंगे सिद्धू मूसेवाला के ‘बापू’ बलकौर सिंह, पत्नी मार्च में देंगी बच्चे को जन्म

चंडीगढ़| दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला के घर जल्द एक बड़ी खुशखबरी आने वाली है। सिद्धू की मां चरण कौर सिंह मार्च माह में एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस बात की पुष्टि खुद सिद्दू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने की है। ऐसे में बलकौर सिंह 58 साल की उम्र में दोबारा पिता बनेंगे। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। सिंगर की हत्या के बाद यह पहला मौका होगा, जब उनके घर में खुशियां मनाई जाएंगी।

जानकारी दे दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे, इसलिए सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनके प्रशंसक लगातार प्रार्थनाएं कर रहे हैं। जानकारी दे दें कि कुछ माह पहले आईवीएफ की मदद से सिद्धू की मां ने इस बच्चे को कंसीव करने का फैसला लिया था। अब जानकारी मिल रही है कि मार्च में चरणकौर एक बच्चे को जन्म दे सकती है। अभी तक बच्चे को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। भले ही इस खबर की पुष्टि चमकौर सिंह ने कर दी है, लेकिन सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सुरक्षा कारणों से कुछ भी बोलेने से इनकार कर दिया है।

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी गिनती लोकप्रिय पंजाबी गायकों में होती थी। यहीं नहीं उन्होंने साल 2022 में कांग्रेस की ओर से पंजाब विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन इसमें उनकी हार हुई थी। फिर इसी साल 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवा दी गई थी। हत्या की जिम्मेदारी खुद गोल्डी बराड़ ने ली थी। हत्या के मामले में 31 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से 25 आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH