City NewsRegional

दुमका गैंगरेप केस: अब तक आठ आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता के पति को मिला 10 लाख का मुआवजा

रांची। झारखंड के दुमका में स्पेन की महिला से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। अपनी बाइक से वर्ल्ड टूर पर निकली स्पेनिश टूरिस्ट के साथ हुए गैंगरेप में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। एसआईटी ने कई जगहों पर इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दुमका जिला विधिक सेवा प्राधिकार की ओर से पीड़िता के पति को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया गया है। पैसे उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए गए हैं। चेक की प्रतिलिपि और राशि ट्रांसफर से संबंधित पत्र पीड़िता के पति को दुमका के डिप्टी कमिश्नर आंजनेयुलु दोड्डे और एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने प्रदान किया।

दुमका जिले में स्पेन की महिला से गैंगरेप मामले में पुलिस ने शनिवार (2 मार्च) को इस घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही थी। अब मामले में 5 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

यह घटना राज्य की राजधानी रांची से करीब 300 किलोमीटर दूर हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट में शुक्रवार रात तब हुई जब स्पेन का एक पर्यटक जोड़ा एक अस्थायी टेंट में रात्रि विश्राम के लिए ठहरा था। दोनों पति पत्नी दुपहिया गाड़ी से बांग्लादेश से दुमका पहुंचे थे और वह बिहार से होते हुए नेपाल जाना चाहते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH