NationalTop NewsUttar Pradesh

मुख्तार अंसारी सुपुर्द-ए-खाक, पिता की कब्र के पास दफनाया गया

गाजीपुर। माफिया मुख्तार अंसारी को आज सुपुर्द-ए-खाक किया गया। गाजीपुर में काली बाग स्थित कब्रिस्तान में डॉन को रीति रस्मों के साथ दफनाया गया। मुख्तार के स्वजन में उनके बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, भतीजे मुहम्मदाबाद विधायक सुहेब अंसारी, बेटा उमर अंसारी सहित सभी ने मुख्तार के कब्र पर मिट्टी देकर अंतिम विदाई दी। वहीं शव यात्रा में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा रही। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी, पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी स्वयं मौके पर मौजूद रहे और सुरक्षा को लेकर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश देते रहे।

कब्रिस्तान के बाहर डॉन के हजारों समर्थक जुटे, जिन्हें कंट्रोल करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात रहा। कब्रिस्तान मुख्तार के घर फाटक से करीब आधा किलोमीटर दूर है। इसी कब्रिस्तान में डॉन के अम्मी-अब्बू और परिवार के अन्य सदस्यों की भी कब्रें हैं। पिता की कब्र के पास ही मुख्तार अंसारी को दफनाया गया है।

कब्रिस्तान के बाहर मुख्तार अंसारी का भाई अफजल अंसारी नजर आया, जिसने लोगों ने शांति बनाए रखने की अपील भी की। क्योंकि कब्रिस्तान में सिर्फ परिवार वालों को जाने की इजाजत थी, इसलिए डॉन के समर्थकों में थोड़ा निराशा का भाव था। उन्हें समझाने के लिए अफजल अंसारी ने लोगों को संबोधित किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH