City NewsUttar Pradesh

जमशेदपुर: रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी की गोली मारकर की हत्या

जमशेदपुर। जमशेदपुर के प्लाईवुड कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की शुक्रवार रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रवि अग्रवाल से दो महीने से रंगदारी मांगी जा रही थी। आशंका है कि हत्या के पीछे रंगदारी मांगने वाले आपराधिक गिरोह का हाथ हो सकता है।

बताया जा रहा है कि रवि अग्रवाल भुइयांडीह में प्लाई की एक दुकान चलाते हैं। हाल ही में उनसे फोन पर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी, जिसकी शिकायत उन्होंने सीतारामडेरा थाने में की थी। आरोप है कि रंगदारी देने से इनकार करने के कारण अपराधियों ने उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को रवि अग्रवाल और उनकी पत्नी ज्योति अग्रवाल हाईवे पर स्थित एक होटल में खाना खाने के बाद घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में कांदरबेड़ा और बेव इंटरनेशनल के बीच कुछ अपराधियों ने अचानक उनकी गाड़ी को रोक लिया। बताया जा रहा है कि जैसे ही अपराधियों ने पिस्तौल निकाली, तो ज्योति ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान अपराधियों ने ज्योति के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए।

घटना के बाद रवि ने तुरंत अपनी पत्नी को लेकर टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद ज्योति उर्फ स्वीटी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH