National

भ्रष्टाचारियों का गैंग रामलीला मैदान में खड़ा होकर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर रो रहा है: मनोज तिवारी

नई दिल्ली। बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की रैली पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों का एक बड़ा गैंग रामलीला मैदान में खड़ा होकर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर रो रहा है और यह दृश्य उसी जगह हो रहा है, जहां एक बार अरविंद केजरीवाल चिल्ला-चिल्ला कर इन सभी लोगों को भ्रष्टाचारी बताया था और इनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। कांग्रेस और अन्य पार्टियों के वरिष्ठ नेता अंदर ही अंदर मुस्कुरा रहे होंगे। वहां खड़ा गैंग यही सोच रहा होगा अरविंद केजरीवाल के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह बिल्कुल सही है।

इस रैली को लेकर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रैली करने पर कोई रोक नहीं है। लेकिन सभा कौन कर रहा है? जो लोग भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं, जो जनता का पैसा लूटने के आरोप में जेल में हैं। ईमानदारी का चोला पहनकर नई तरह की राजनीति करने की बात कहने वाले अब जेल से सरकार चलाने की बात कर रहे हैं। सुना है कि लालू यादव के नक्शे कदम पर चलते हुए केजरीवाल अपनी पत्नी को सीएम बनाना चाहते हैं। ऐसे लोग पीएम मोदी की ईमानदार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग उनकी बात सुनने वाले नहीं हैं। 4 जून को सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

इस मेगा रैली को लेकर भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने बयान देते हुए कहा कि वे पार्टियां, जो पिछले 30-40 वर्षों से पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई थीं, जो पारिवारिक जागीर द्वारा नियंत्रित थीं और जिनकी राजनीति का मूल सामान्य कार्य सांप्रदायिक, क्षेत्रीय, भाषाई विभाजन और जाति विभाजन पैदा करना था और कोशिश करते थे सत्ता छीनें और फिर अपने परिवार के हित के लिए अपनी तिजोरियां भरें। अब वे लोकतंत्र बचाओ का हौव्वा खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सच तो यह है कि यह ‘लोकतंत्र बचाओ’ नहीं, ‘परिवार बचाओ’ है और भ्रष्टाचार छुपाओ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH