EntertainmentInternational

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बेतुका बयान, कहा- शाहरुख़, सलमान और आमिर ने हमारे एक्टर्स से डरकर लगवाया बैन

नई दिल्ली। पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस नादिया खान बेतुका बयान सामने आया है। नादिया का कहना है कि शाहरुख़, सलमान और आमिर ने पाकिस्तानी एक्टर्स से डरकर उनपर भारत में काम करने पर बैन लगवा दिया है।

नादिया खान ने हाल ही में एक शो ‘क्या ड्रामा है’ में कहा है कि ‘हमारे एक्टर्स इंडिया में बहुत पॉप्युलर होने लगे। फवाद वगैरह वहां जाकर काम करने लगे, तो वहां के कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर हो गए और उन्होंने उसे पॉलिटिकल इशू बनाकर उनको बैन करवाया। ऐसा नहीं था कि वहां पॉलिटीशियन को मसला था, नहीं… वहां टॉप एक्टर्स डर गए और ये नहीं कि उनको फिल्में मिलेंगी, उनको ये था कि हमारी आवाम, हमारी पब्लिक पागल हो जाएगी इनके पीछे।

दरअसल, एक एक्स यानी ट्विटर यूजर ने क्या ड्रामा है के अनकट वर्जन का एक क्लिप शेयर किया, जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान आगे कहती हैं, ‘पाकिस्तानी एक्टर्स एक्टिंग करते हैं और उनकी तरह बॉडी नहीं दिखाते हैं और समझ गए कि लोग तो आंखों से एक्टिंग करते हैं। उन्हें डायलॉग डिलीवरी आती है इसलिए उन्हें बैन करवा दिया।

नादिया आगे बोलीं- जो काम हमारे एक्टर्स आंखों से कर लेते हैं वो वहां के एक्टर्स ताबड़तोड़ एक्शन से नहीं कर पाते हैं। हाल ही में हमारे एक्टर्स वहाज और बिलाल (वहाज अली और बिलाल अब्बास खान) ने जो किया है, उससे भारतीय जनता को उनसे प्यार हो गया है। भारत में ये सितारे वायरल हैं, भारत में इनकी फैन फॉलोइंग के बारे में आपको कोई अंदाजा नहीं है। यहां तक कि खान (आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान) भी असुरक्षित हैं – ‘अगर ये लड़के हमारी फिल्मों में आएंगे, तो हम क्या करेंगे?’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH