City NewsRegionalTop News

तीसरी बार पीएम बनें मोदी, कर्नाटक के शख्स ने उंगली काटकर मां काली को चढ़ाई

नई दिल्ली। देश में प्रधानमंत्री मोदी के एक से बढ़कर एक चाहने वाले हैं लेकिन कर्नाटक के रहने वाले एक शख्स ने मोदी मोदी तीसरी बार पीएम बनें इसके लिए जो काम किया उसे सुनकर आप भी सिहर जाएंगे। कर्नाटक के अरुण वर्नेकर ने पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए प्रार्थना करते हुए अंगुली काट कर मां काली को चढ़ा दी।

वर्नेकर ने अपने आवास पर पीएम मोदी का एक मंदिर भी बनवाया है और नियमित रूप से “विशेष पूजा” करते हैं। अपनी उंगली काटने के बाद उन्होंने अपने घर की दीवारों पर खून से लिखा “मां काली माता, मोदी बाबा का रक्षा करो।

उन्होंने दीवार पर यह भी लिखा था कि ‘मोदी बाबा’ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। दीवार पर ‘मोदी बाबा सबसे महान’ भी लिखा हुआ देखा गया। मीडिया से बात करते हुए अरुण वर्नेकर ने कहा कि पीएम मोदी के केंद्र की सत्ता में आने के बाद ही ‘चीन और पाकिस्तान के कारण होने वाली परेशानियां खत्म हो गई हैं।

उन्होंने कहा, “पहले कश्मीर से आतंकवादी गतिविधियों और सैनिकों की मौत की खबरें आती थीं, लेकिन अब क्षेत्र शांतिपूर्ण है. देश के विकास के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है।”

अरुण वर्नेकर पहले मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे। अब वह कारवार शहर में रहते हैं और अपनी वृद्ध मां की देखभाल करते हैं। वह अविवाहित हैं। इससे पहले 2019 के आम चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी उंगली काटने की कोशिश की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH