City NewsRegional

पत्नी के रील बनाने से नाराज शख्स ने की आत्महत्या, मरने से पहले फेसबुक पर जारी किया लाइव वीडियो

अलवर। राजस्थान के अलवर से एक हैरान कलर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के रील बनाने से नाराज एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शख्स ने कई बार पत्नी को रील बनाने से मना किया था लेकिन वो नहीं मानी तो इससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया। मरने से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर अश्लील कमेंट करने वाले लोगों को जवाब दिया।

मृतक की पहचान सिद्धार्थ दौसा के रूप में हुई जो रैणी थाना इलाके के नांगलबास गांव का रहने वाला था और स्वास्थ्य विभाग में एलडीसी (अवर श्रेणी लिपिक) के पद पर कार्यरत था। डेढ़ साल पहले पिता की जगह अनुकंपा पर नौकरी लगी थी। सिद्धार्थ की माया नाम की लड़की से शादी हुई। 5 अप्रैल को सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ की पत्नी माया को सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक था। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील बनाकर डालती थी तो लोग उसे पर अश्लील कमेंट करते थे। जो सिद्धार्थ को बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। इसी को लेकर वह माया से रील न बनाने को कहता था लेकिन वह नहीं मानती सिद्धार्थ और माया की तीन बेटियां और एक बेटा है।

आत्महत्या करने से पहले सिद्धार्थ ऑनलाइन आया और कहा कि वह भी वीडियो देख रही है। सुन ले, तू तलाक ले ले, चारों बच्चे मेरे पास रहेंगे। रतिराम कौन है, मैं तेरा पति हूं, मैं कहूंगा वो होगा, आज जाकर लाइव आया हूं। अपने भाई को मरने छोड़ दूं। सोशल मीडिया के माध्यम से यह कह रहा हूं मैं मर जाऊंगा। मेरे भाई और उसकी लड़ाई हुई है। मेरी मौत की जिम्मेदार रतिराम और माया है। मेरा भाई सेफ है। मैंने अपने ससुराल वालों के कई बार पैर भी पड़े, इससे अधिक कुछ नहीं करना चाहता लेकिन अब मैं धज्जियां उड़ा दूंगा। इससे पहले मैंने कभी रील नहीं बनाई लेकिन अब मैं मजबूरी में लाइव आया हूं। सिद्धार्थ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH