NationalSportsTop News

पीएम मोदी ने देश के टॉप गेमर्स से की मुलाकात, VR, PC, कंसोल और मोबाइल गेमिंग में आजमाया हाथ

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत के टॉप गेमर्स से मुलाकात की। इस मुलाकात की हर तरफ चर्चा हो रही है। गेमिंग क्रिएटर्स के साथ मिलकर प्रधानमंत्री ने देश में गेमिंग इंडस्ट्री के फ्यूचर को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने खुद VR, PC, कंसोल और मोबाइल गेमिंग में हाथ आजमाया। इसका एक टीजर पीएम मोदी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।

पीएम मोदी ने गेमिंग क्रिएटर्स अनिमेष अग्रवाल, मिथिलेश पाटणकर, पायल धरे, नमन माथुर और अंशू बिष्ट से बातचीत की। इसके साथ ही पीएम मोदी ने उनसे ई-गेमिंग उद्योग के उदय पर चर्चा की। इस दौरान गेमर्स गेम को लेकर लोगों की बदलती सोच के बारे में कहा कि अब लोग अच्छी नजर से देख रहे हैं।

पीएम मोदी ने ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात के दौरान गेम खेला और उनसे तमाम दिलचस्प बातें की। इस दौरान गुजरात के भुज से आए एक गेमर्स से पीएम मोदी ने मुस्कुराते हुए पूछा कि भुज में ये बीमारी कहां से आई? पीएम मोदी के इस सवाल पर सभी गेमर्स भी मुस्कुराने लगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने उनसे सस्‍ते इंटरनेट की उपलब्‍धता के बारे में भी पूछा। यही नहीं पीएम मोदी ने गेमर्स से मुलाकात के दौरान ऑनलाइन गेमिंग और गैंबलिंग में फर्क भी बताया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले गेमर्स में एक युवा गुजरात के भुज के रहने वाले थे। पीएम मोदी को जैसे ही पता चला कि वह भुज से हैं तो उन्‍होंने हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में पूछ लिया- यह बीमारी (ऑनलाइन गेम) भुज में कहां से आई? इसपर युवा गेमर ने पीएम को बताया कि यह तो पूरे देश में फैला हुआ है। इससे पहले पीएम मोदी ने सभी ऑनलाइन गेमर्स से उनका परिचय और ऑनलाइन गेमिंग में इंट्रेस्‍ट के बारे में भी जाना।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH