City NewsEntertainmentRegional

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले संदिग्धों की बाइक बरामद, पुलिस ने जारी की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामले में पुलिस ने दोनों संदिग्धों की तस्वीर जारी कर दी है। दोनों संदिग्धों के तस्वीर बांद्रा रेलवे स्टेशन में जाते समय की बताई जा रही है। इसके साथ ही सलमान के घर पर हुई फायरिंग में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बांद्रा इलाके से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास से बाइक बरामद किया है। बता दें कि इससे पहले आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर के बाहर फायरिंग में जिस गैंगस्टर विशाल उर्फ कालू का नाम सामने आ रहा है ये उसी की तस्वीर है। इसी विशाल उर्फ कालू ने बीते महीने ही रोहतक में गुरुग्राम के रहने वाले एक स्क्रैप डीलर सचिन की एक ढाबे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद से ही विशाल फरार था। वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि विशाल विदेश में बैठे रोहित गोदारा के लिए काम करता है और सचिन हत्याकांड भी विशाल ने रोहित गोदारा के कहने पर अंजाम दिया था। ये गैंगस्टर विशाल गुरुग्राम का रहने वाला बताया जा रहा है।

बता दें कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर सुबह 5 बजे के करीब फायरिंग की गई थी। फायरिंग की इस घटना को अंजाम देने के लिए 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे। बदमाशों ने हवा में फायरिंग की और वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। इस घटना के बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश में जुटी हुई है। इस बीच अब पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम भी सामने आ रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH