RegionalTop NewsUttar Pradesh

बिहार के औरंगाबाद में सीएम योगी की हुंकार, कहा- यूपी में गुंडो का इलाज अच्छे से हो रहा है

औरंगाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिहार के औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर बरसे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में 370 लगाकर शेष भारत के नागरिकों का कश्मीर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। आज कश्मीर में आतंकवाद की जड़, धारा 370 समाप्त करके कश्मीर को भारत से जोड़ा गया है। देश में नक्सलवाद की समस्या का काफी हद तक समाधान हो चुका है और जो कुछ बचे-कुचे होंगे ना, अगले 5 वर्ष तक उनका भी स्वाहा होगा।”

वहीं मुख्यमंत्री ने राम मंदिर निर्माण को लेकर राजद और कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि ये दोनों पार्टियां पहले भगवान राम पर सवाल उठाती थी और कहती थी भगवान राम हैं ही नहीं। लेकिन, अब वे कहते फिरते हैं को राम सबके है, इसलिए इनका भरोसा मत करना। उन्होंने कहा कि पहले काशी में एक साथ दस लोग भी दर्शन नहीं कर पाते थे लेकिन अब प्रत्येक दिन पांच लाख श्रद्धालु दर्शन करते हैं और कोई समस्या नहीं होती। यह सब कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत संभव हो पाया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरजेडी से कोई उम्मीद न कीजिए। यह चुनाव नेशन फर्स्ट व फैमिली फर्स्ट का है। अच्छा हुआ कि एनडीए को बिहार में और सशक्त बनाने में हमें सफलता प्राप्त हुई। बिहार में लालू जी के परिवार के लिए ही सीट कम पड़ रही थी। यह परिवार तक ही सीमित हो गए। परिवार के बाहर सोच है ही नहीं। विकास भी परिवार का, सीट भी परिवार को, योजनाओं का लाभ भी परिवार को ही मिलना है। एक परिवार बिहार और एक परिवार यूपी में है। यूपी की जनता उन्हें जवाब दे चुकी है, अब बिहार के लोगों को जवाब देने के लिए तैयार होना है। जातिवादी ताकतों को नकार दें।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में गुंडो का इलाज अच्छे से हो रहा है। किसी मां, बेटी या व्यापारी से कोई छेड़छाड़ करे तो उसे उल्टा लटका दिया जाता है। नीचे से मिर्च का झोंका अलग से, पिर गले में तख्ती लटकाकर चलते हैं और कहते हैं कि एक बार जान बख्श दो, आगे गलती नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ हमने श्रद्धालुओं के लिए राम मंदिर बनवाया तो वहीं माफियाओं और अपराधियों को राम नाम सत्य की यात्रा पर भी भेजने का काम किया। 4 करोड़ लोगों को पीएम आवास योजना के तहत पक्का मकान दिया गया, हम तो लालू जी से कहेंगे कि आप संख्या बढ़ाईए, मोदी जी फ्री में मकान तो दे ही रहे हैं।

सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि यह चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमिल फर्स्ट का हो गया है। बिहार में तो लालू जी के परिवार को ही सीट कम पड़ रही थी। आपने देखा होगा कि विकास हुआ तो एक ही परिवार का, सीटें मिलीं तो एक ही परिवार को, एक परिवार यहां है और एक परिवार यूपी में भी है। यूपी की जनता पहले ही उन्हें जवाब दे चुकी है और अब बिहार की जनता को भी जवाब देने के लिए तैयार होना चाहिए। इसलिए मैं आपके पास आया हूं। उन्होंने कहा कि बिहार यूपी का संबध चोली दामन का है। जो कभी अलग नहीं होने वाला है। हमलोग पहले माता सीता का नाम लेते हैं, तब हमलोग राम बोलते हैं। जय सीताराम यही हमारा संबोधन है। अब ये लोग कहते हैं कि राम सबके हैं, लेकिन इनपर विश्वास मत करना। यह धोका देंगे, धोखा देकर फिर से बिहार को लोगों के सामने पहचान का संकट खड़ा करेंगे। ऐसे लोगों को एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH