Uttar Pradesh

उप्र : दुष्कर्म का प्रयास करते पिता की बेटी ने ली जान

beti

बरेली। उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के बारादरी इलाके के गोल्डन ग्रीन पार्क में 11वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास कर रहे शिक्षक पिता की पीड़ित बेटी ने लोहे की रॉड से सिर पर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने छात्रा को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बारादरी इलाके के गोल्डन ग्रीन पार्क निवासी सोमपाल (45) जीआईसी में शिक्षक थे। बताते हैं कि सोमवार को उनकी पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके गई थीं। घर पर 16 साल बेटी और पिता थे। बेटी ने पुलिस को बताया कि देर रात करीब एक बजे पिता ने बेटी को मछरदानी फटी होने का बहना बनाते हुए उसके बिस्तर पर जाकर सो गए। कुछ देर बाद पिता ने बेटी को पकड़ लिया और जबदस्ती करने की कोशिश की।

बेटी के विरोध करने पर पिता ने उसका मुंह बंद कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह पिता के चंगुल से छूट कर भागी और आंगन में पड़ी लोहे की रॉड लेकर पिता के सिर में मार दी। पिता ने रॉड छीनने का प्रयास किया। जब बेटी को लगा कि अब पिता उसकी हत्या कर देगा, तब बेटी ने पिता पर ताबड़तोड़ प्रहार कर पिता को मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना के बाद बेटी ने मां को फोन कर सारी बात बताई। मां ने एंबुलेंस 108 को फोन किया, लेकिन गाड़ी पहुंचने से पहले ही शिक्षक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी (सिटी) समीर सौरभ ने बताया कि छात्रा ने बताया है कि पिता उसके प्रति गलत नीयत रखता था। रात में मौका पाकर छेड़खानी करने लगा, विरोध करने पर मारपीट की। इस पर बेटी ने लोहे की रॉड से पिता की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar